Select Page

Katni Crime News: प्रेमिका की मां को गोली मारने वाले नाबालिग को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Katni Crime News: प्रेमिका की मां को गोली मारने वाले नाबालिग को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दुर्घटना में घायल होने के बाद नाबालिग को देखने गई थी महिला, वो बेटी को छोड़ जाने की जिद करने लगा, महिला ने इनकार किया तो मार दी थी गोली।

By Prashant Pandey

Publish Date:

Wed, 15 May 2024 07: 35: 45 PM (IST)

Updated Date:

Wed, 15 May 2024 07: 40: 56 PM (IST)

Katni Crime News: प्रेमिका की मां को गोली मारने वाले नाबालिग को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिहोरा से किया गया नाबालिग को गिरफ्तार।

HighLights

  1. महिला का उपचार जबलपुर में चल रहा है, जहां उसकी हालत में सुधार है।
  2. महिला के सीने के पास लग गाई थी गोली।
  3. पुलिस को देखकर उसने भागने का प्रयास किया लेकिन टीम ने उसे पकड़ लिया।

Katni Crime News: नईदुनिया प्रतिनिधि, कटनी। स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के पड़वार गांव में प्रेमिका की मां को मामूली विवाद पर गोली मारने वाले नाबालिग आरोपित को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित नाबालिग सिहोरा के हिरन नदी पुल के पास भागने के लिए वाहन के इंतजार में खड़ा था। उसी दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपित को पकड़ लिया। उसके पास से देशी पिस्टल भी जब्त की गई है।

एसडीओपी स्लीमनाबाद अखिलेश गौर ने बताया कि 12 मई को पड़वार गांव में शिल्पा सिंह राजपूत को नाबालिग ने उस समय गोली मार दी थी, जब वह एक्सीडेंट में घायल होने पर उसे देखने गई थी। आरोपित का महिला की बेटी के साथ प्रेम संबंध था। शिल्पा के साथ उसकी बेटी भी नाबालिग को देखने गई थी।

उसी दौरान वह बेटी को देखरेख करने के लिए छोड़कर जाने की जिद करने लगा और महिला ने इस बात से इंकार किया तो किशोर ने देशी पिस्टल निकालकर महिला पर फायर कर दिया था। जिसमें गोली उसके सीने के पास लग गई थी। महिला का उपचार जबलपुर में चल रहा है, जहां उसकी हालत में सुधार है।

naidunia_image

घटना के बाद आरोपित फरार हो गया था। जिसको लेकर थाना प्रभारी स्लीमनाबाद अखिलेश दाहिया की अगुवाई में तीन टीमों का गठन किया गया था और उसकी तलाश की जा रही थी। बुधवार को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपित सिहोरा के हिरन नदी पुल पास खड़ा है और कहीं भागने के फिराक में है। जिसके चलते टीम मौके पर रवाना की गई। पुलिस को देखकर उसने भागने का प्रयास किया लेकिन टीम ने उसे पकड़ लिया।

पेड़ के नीचे छिपा दी थी पिस्टल

पुलिस ने नाबालिग से पूछताछ की, जिसमें उसने बताया कि घटना के बाद वह भागकर गांव के जंगल के पास चला गया था। जंगल में सागौन प्लांट में बनी पानी की टंकी के पास लगे महुआ के पेड़ के नीचे खोदकर उसने पिस्टल मिट्टी के नीचे दबा दी थी।

पुलिस ने जंगल से देशी पिस्टल व कारतूस जब्त किया है। वहीं आरोपित ने पुलिस को बताया कि उसने देशी पिस्टल लगभग दो साल पूर्व जबलपुर से किसी अमन उपाध्याय नामक युवक से खरीदी थी।

  • ABOUT THE AUTHOR
    Author

    नईदुनिया डॉट कॉम इंदौर में मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ डेस्क पर वरिष्ठ उप-संपादक। पत्र