Select Page

Bhind News: नाबालिग प्रेमिका से युवक ने दोस्तों के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

Bhind News: नाबालिग प्रेमिका से युवक ने दोस्तों के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

देहात थाना अंतर्गत एक प्रेमी ने अपनी नाबालिग प्रेमिका को मिलने बुलाया। युवक उसे आईटीआई परिसर ले गया। यहां उसने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमिका से सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना में आईटीआई परिसर का निजी सिक्योरिटी गार्ड भी शामिल है।

By anil tomar

Publish Date:

Tue, 30 Apr 2024 09: 26 AM (IST)

Updated Date:

Tue, 30 Apr 2024 09: 49 AM (IST)

Bhind News: नाबालिग प्रेमिका से युवक ने दोस्तों के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

HighLights

  1. शहर के आईटीआई परिसर की है घटना
  2. 27-28 अप्रैल की रात करीब 12 बजे आरोपित ने प्रेमिका को फोन कर मिलने के लिए बुलाया

Bhind News: नईदुनिया प्रतिनिधि, भिंड। देहात थाना अंतर्गत एक प्रेमी ने अपनी नाबालिग प्रेमिका को मिलने बुलाया। युवक उसे आईटीआई परिसर ले गया। यहां उसने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमिका से सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना में आईटीआई परिसर का निजी सिक्योरिटी गार्ड भी शामिल है। पुलिस ने आरोपितो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक जामना रोड पर रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी का प्रेम प्रसंग सिरसाई का पुरा निवासी शिवम सिंह परिहार से चल रहा था। 27-28 अप्रैल की रात करीब 12 बजे शिवम सिंह ने प्रेमिका को फोन कर मिलने के लिए बुलाया। इस पर किशोरी घर से चुपचाप बाहर आई। युवक प्रेमिका को अपने एक दोस्त के साथ बाइक पर बैठाया और उसे आईटीआई कॉलेज परिसर ले गया। यहां शिवम सिंह की पहचान का निजी सुरक्षा कर्मी लप्पे उर्फ परमानंद जाटव मिला। उससे शिवम सिंह परिहार ने कहा कि मुझे अपनी प्रेमिका से मिलना है। इस पर चौकीदार ने दोनों को मिलने के लिए कमरा उपलब्ध कराया। इसके बाद शिवम ने किशोरी से संबंध बनाए। इसके बाद शिवम के दोस्त अभिषेक खरे और कॉलेज के गार्ड लप्पे उर्फ परमानंद ने भी दुष्कर्म किया।

किशोरी ने घर आकर बताई घटना

पुलिस का कहना है कि रात करीब दो बजे जब किशोरी के माता-पिता जागे तो वह गायब मिली। इसके बाद पूरे मोहल्ले में तलाश शुरू कर दी। फोन पर पुलिस को सूचना दी गई। जब रात के समय घर पहुंची तो उसने आपबीती परिवार वालों को बताई। इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपितो की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोच लिया। तीनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट एवं एससी-एसटी की धारा में एफआईआर कराई गई। पुलिस ने तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।

  • ABOUT THE AUTHOR

    2000 से पत्रकारिता में हूं। दैनिक जागरण झांसी, नवभारत में रिपोर्टर के रूप में काम किया है। दैनिक भास्कर भीलवाड़ा, अजमेर में रिपोर्टर रहा। 2007 से 2013 तक दैनिक भास्कर के मुरैना कार्यालय में ब्यूरो चीफ के रूप मे