Select Page

Shajapur Accident News: मक्‍सी में फोरलेन पर सड़क हादसा, दो लोगों की मौत, चार घायल

Shajapur Accident News: मक्‍सी में फोरलेन पर सड़क हादसा, दो लोगों की मौत, चार घायल

Shajapur Accident News: कार पलटने से उसमें सवार रविंद्र सोनी और उनकी पत्नी निर्मला सोनी की मौत हो गई, जबकि कार में सवार वैष्णवी 13 वर्ष, यासना 16 वर्ष, सोमिया 20 वर्ष और टोना 19 वर्ष घायल हुए हैं।

By Bharat Mandhanya

Publish Date:

Sat, 17 Feb 2024 11: 36 AM (IST)

Updated Date:

Sat, 17 Feb 2024 07: 57 PM (IST)

Shajapur Accident News: मक्‍सी में फोरलेन पर सड़क हादसा, दो लोगों की मौत, चार घायल

शाजापुर में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

HighLights

  1. मक्सिी स्थित फोरलेन पर सड़क हादसा
  2. हादसे में दो लोगों की मौत, चार घायल
  3. पुलिस मामले की जांच में जुटी

Shajapur Accident News: नईदुनिया प्रतिनिधि, शाजापुर। आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार को मक्सी बायपास के यहां एक भीषण सड़क हादसा हो गया। झांसी से इंदौर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे एक परिवार की तेज रफ्तार कार अचानक असंतुलित होकर पलट गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और चार घायल हुए हैं। सभी घायलों को टोल टैक्स एंबुलेंस 1033 पर 108 से जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां एक की हालत गंभीर है।

पुलिस के अनुसार रविंद्र सोनी निवासी झांसी स्वजन के साथ कार एमपी 07 सीजी 8875 में सवार होकर इंदौर शादी समारोह में शामिल होने के लिए आ रहे थे, इसी बीच शनिवार सुबह मक्सी बायपास पर कार असंतुलित होकर पलट गई।

कार पलटने से उसमें सवार रविंद्र सोनी और उनकी पत्नी निर्मला सोनी की मौत हो गई, जबकि कार में सवार वैष्णवी 13 वर्ष, यासना 16 वर्ष, सोमिया 20 वर्ष और टोना 19 वर्ष घायल हुए हैं। इनमें से यासना की हालत गंभीर बताई जा रही है। डाक्टरों की टीम घायलों का उपचार कर रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सड़क हादसों पर नहीं लग रही लगाम

हादसों की रोकथाम को लेकर प्रशासन भी कवायद कर रहा है लेकिन फिर भी रोजाना सड़क हादसे हो रहे हैं। मक्सी के कनासिया नाके पर बने बेतरतीब ढलान पर सोमवार को ट्रक और पिकअप वाहन की भिड़ंत में 14 लोग घायल हो गए थे और तीन की मौत हो थी।

शुजालपुर में जेठड़ा जोड़ के पास भी गुरुवार को पेट्रोल पंप के नजदीक एक कार ने मोटर साइकिल सवार की टक्कर में मोटर साइकिल सवार मां, बेटे और दो साल का बच्चा भी मौत के गाल में समां गया। बीते दिवस ट्रैक्टर ट्राली के पलटने से इससे 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे। ग्रामीण बज्जाहेड़ा से पचेटी माता पूजन के लिए जा रहे थे, इसी बीच ट्राली में 40 से ज्यादा ग्रामीण सवार थे।

पुलिस ने परिजनों को लौटाए लाखों के गहने

शनिवार सुबह मक्सी एनएच-52 पर हुए इस हादसे में पुलिस ने स्वजन को थाने बुलाकर लाखों रुपए के गहने उनको सुपुर्द कर ईमानदारी की मिसाल कायम की। मक्सी पुलिस की इस ईमानदारी पर परिजनों ने पुलिस की सराहना की। शनिवार सुबह मक्सी एनएच-52 पर हुए इस हादसे में मक्सी पुलिस का मानवीय चेहरा देखने को मिला। हादसे के समय कार में महिला सवारियां बैठी थी। जिन्होंने लाखों रुपए के सोने के आभूषण पहन रखे थे। जो हादसे के समय सड़क पर इधर-उधर गिर गए थे।

हादसे की सूचना मिलते ही सबसे पहले मक्सी थाने के टीआइ भीम सिंह पटेल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने यह सारे गहने अपने कब्जे में लेकर उन्हें सुरक्षित रखा। इसके बाद शाम को परिजनों को थाने बुलाकर लाखों रुपए के गहने उनको सुपुर्द कर ईमानदारी की मिसाल कायम की।

  • ABOUT THE AUTHOR

    भरत मानधन्‍या ने इंदौर स्थित चोइथराम कॉलेज ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज में BAJMC में स्नातक की पढ़ाई की है और स्‍कूल ऑफ इकोनॉमिक्‍स (देवी अहिल्‍या विश्‍वविद्यालय) से MA Economics की उपाधि प्राप्‍त की है। पत्रकारिता क