Select Page

Accident In Panna : पन्ना में बस बेकाबू होकर पलटी, यात्री और क्लीनर की मौत

Accident In Panna : पन्ना में बस बेकाबू होकर पलटी, यात्री और क्लीनर की मौत

Accident In Panna : दुर्घटना के दौरान मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकालवाया और जिला अस्पताल में तत्‍काल भर्ती कराया है।

Publish Date:

Tue, 28 Nov 2023 12: 22 PM (IST)

Updated Date:

Tue, 28 Nov 2023 02: 57 PM (IST)

Accident In Panna : पन्ना में बस बेकाबू होकर पलटी, यात्री और क्लीनर की मौत

HighLights

  1. बस बृजपुर से सतना जा रही थी।
  2. पहाड़ीखेड़ा रोड पर बस पलट गई।
  3. शवों को जेसीबी की मदद से निकाला।

Accident In Panna : नई दुनिया प्रतिनिधि, पन्ना। पन्‍ना में मंगलवार सुबह करीब 10 बजे एक यात्री बस बेकाबू होकर पलट गई। बताया जाता है कि मौके पर ही एक यात्री और क्लीनर की मौत हो गई है। हादसे में करीब 20 लोग घायल हुए हैं। दुर्घटना के दौरान मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकालवाया और जिला अस्पताल में तत्‍काल भर्ती कराया है। राहगीरों ने बताया कि बस बृजपुर से सतना जा रही थी। इसी दौरान पहाड़ीखेड़ा रोड पर बस पलट गई। शवों को जेसीबी की मदद से निकाला गया।

बस बृजपुर से सतना जा रही थी

दुर्घटनाग्रस्त बघेल यात्री बस एमपी 19 पी1812 मंगलवार को सुबह बृजपुर से पहाड़ी खेड़ा होते हुए सतना जा रही थी जो हीरापुर के आगे नाले के समीप मोड़ के पास तेज रफ्तार कटिंग दौरान पलट गई और हादसा घटित हो गया। यात्रियों को जहां बस के कांच तोड़कर निकाला गया तो वहीं मृतक क्लियर और यात्री संजय पटेल जो बस के नीचे दब गए थे उन्हें जेसीबी की मदद से बाहर निकल गया।

पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे

बृजपुर थाना प्रभारी बखत सिंह ठाकुर और यातायात प्रभारी ज्योति दुबे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बस में फंसे यात्रियों को निकालने का प्रयास शुरू किया। एक- एक कर घायल यात्रियों को एम्बुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल इलाज के लिए भिजवाया गया है।

जेसीबी के माध्यम से बस को उठाया

हादसे में शव बस के नीचे दब गए थे, जिन्हें निकालने के लिए पुलिस ने जेसीबी के माध्यम से बस को उठाकर बस के नीचे से मृतकों के शव निकाले। वहीं अभी पांच यात्री गंभीर घायल बताए जा रहे हैं। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है।