Select Page

Shivpuri News: कोलारस के बसपा प्रत्याशी ने ट्रक चालक को पीटा, वीडियो वायरल

Shivpuri News: कोलारस के बसपा प्रत्याशी ने ट्रक चालक को पीटा, वीडियो वायरल

Shivpuri News: 18वीं बटालियन के पास बसपा प्रत्‍याशी ने ट्रक ड्राईवर के साथ मारपीट कर दी जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित की मारपीट

Publish Date:

Mon, 27 Nov 2023 02: 09 PM (IST)

Updated Date:

Mon, 27 Nov 2023 02: 47 PM (IST)

Shivpuri News: कोलारस के बसपा प्रत्याशी ने ट्रक चालक को पीटा, वीडियो वायरल

HighLights

  1. 18वीं बटालियन के पास बसपा प्रत्‍याशी ने की मारपीट
  2. मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित
  3. बसपा प्रत्याशी ने हत्या के प्रयास का लगाया आरोप

Shivpuri News नईदुनिया प्रतिनिधि, शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र में 18वीं बटालियन के पास शनिवार की शाम कोलारस के बसपा प्रत्याशी ने एक ट्रक चालक के साथ मारपीट कर दी। जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित हो रहा है। बसपा प्रत्याशी का आरोप है कि किसी ने साजिश रचकर सड़क हादसे में उनकी हत्या का षड्यंत्र रचा है, इसी कारण वह सिर्फ पूछताछ के लिए उसे ट्रक से उतार रहे थे, मारपीट नहीं कर रहे थे।

जानकारी के अनुसार एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित हो रहा है। इस वीडियो में कोलारस के बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी नवल सिंह धाकड़ अपने गनर की मौजूदगी में एक ट्रक चालक के ट्रक में चढ़ कर उसके साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस संबंध में जब नवल सिंह धाकड़ को फोन लगाकर उनकी प्रतिक्रिया चाही गई तो उनका कहना था कि शनिवार की शाम वह ग्वालियर से शिवपुरी लौट रहे थे, क्योंकि रोज शाम को कलेक्टर उन्हें स्ट्रांग रूम में बुलाते हैं। नवल सिंह के अनुसार जब उनकी कार 18वीं बटालियन के पास पहुंची तो पीछे से आ रहे एक ट्रक के चालक ने उनकी कार में टक्कर मार दी। उनके अनुसार घटना का सुखद पहलू यह रहा कि वह बीचो बीच टक्कर मारने में सफल नहीं हो पाया।

हत्या के प्रयास का आरोप

नवल सिंह के अनुसार उन्हें अंदेशा है कि किसी ने उनके खिलाफ साजिश करते हुए उनकी कार में ट्रक से टक्कर मारकर उनकी हत्या करवाने का प्रयास किया है। बकौल नवल सिंह धाकड़ वह चुनाव जीत रहे हैं इसी के चलते लोगों ने उनके खिलाफ अभी से साजिश करना शुरू कर दिया है, हालांकि जब उनसे साजिशकर्ता का नाम जानना चाहा तो उनका कहना था कि किसी का नाम लेना इसलिए ठीक नहीं है, क्योंकि लोग कहेंगे कि अभी से राजनीति कर रहे हैं।

नवल सिंह ने मारपीट की बात को नकारते हुए कहा कि वह तो उसे ट्रक से नीचे उतार कर पूछताछ का प्रयास कर रहे थे, लेकिन उन्होंने ट्रक चालक की शिकायत इसलिए नहीं कराई क्योंकि वह बेचारा तो गरीब इंसान है, जबरन परेशान होता रहेगा। ट्रक की जमानत तक नहीं होगी।