Select Page

Bhind News: नेता के संरक्षण में चल रहा था देह व्यापार, आपत्तिजनक हालत में मिले 8 युवक-युवतियां

Bhind News: नेता के संरक्षण में चल रहा था देह व्यापार, आपत्तिजनक हालत में मिले 8 युवक-युवतियां

Bhind News: शहर के होटल में चल रहे देह व्यापार पर पुलिस ने कार्रवाई कर 8 युवक-युवतियों को पकड़ा है। बताया गया कि यहां शहर के एक बड़े नेता के संरक्षण में देह व्यापार चल रहा था।

Publish Date:

Tue, 05 Sep 2023 08: 06 PM (IST)

Updated Date:

Wed, 06 Sep 2023 08: 57 AM (IST)

Bhind News: नेता के संरक्षण में चल रहा था देह व्यापार, आपत्तिजनक हालत में मिले 8 युवक-युवतियां

देह व्‍यापार पर पुलिस की कार्रवाई

Bhind News भिंड। शहर के बीचों-बीच राज टाकीज गली में होटल कृष्णा में देह व्यापार का अड्डा चल रहा था। मंगलवार पुलिस वहां पहुंची तो आठ युवक-युवतियों को पकड़ा गया है। पुलिस ने होटल मालिक सहित चार युवकों पर एफआइआर दर्ज की है। जबकि युवतियों पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अहम बात है, कि एफआइआर के बाद भी कोतवाली पुलिस पूरे मामले को दबाती रही। पुलिस ने आरोपितों के नाम का खुलासा नहीं किया है।

मौके से नाबालिग भी पकड़ाए

जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस को मंगलवार सुबह करीब 10.30 बजे सूचना मिली कि कृष्णा होटल में अनैतिक काम हो रहा है। इस पर एसआइ क्रांति राजपूत टीम के साथ होटल में छापामार कार्रवाई करने के लिए पहुंच गई। पुलिस आने की सूचना पर होटल में हड़कंप मच गया। कमरों की तलाशी लेने पर चार युवक और दो युवती और दो नाबालिग आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

होटल में छापामार कार्रवाई की सूचना पर बाहर भीड़ जमा हो गई। पुलिस चार युवक और दो युवतियों को सरकारी जीप से कोतवाली लेकर पहुंची। जबकि दो नाबालिगों को प्राइवेट गाड़ी से लेकर निकली। इन किशोरियों को पुलिस कोतवाली लेकर नहीं पहुंची। इस दौरान कार्रवाई का वीडियो बना रहे एक सराफा कारोबारी को पुलिस कोतवाली लेकर आई। व्यापारी के समर्थन में अन्य दुकानदार भी उसे छुड़ाने के लिए कोतवाली पहुंच गए।

पुलिस ने नहीं बताए आरोपितों के नाम

पुलिस कार्रवाई के दौरान बताया गया कि होटल कृष्णा में देह व्यापार का अड्डा शहर के बड़े नेता के संरक्षण में चलाया जा रहा था। मंगलवार को पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था, लेकिन रात आठ बजे तक पुलिस अधिकारी पकड़े गए आरोपितों के नाम तक नहीं बता सकी। बताया जाता है, कि होटल में ग्राहक को एक कमरा एक हजार रुपये प्रतिघंटे के हिसाब से दिया जाता था। पुलिस ने होटल से ग्राहकों के नाम का रजिस्टर भी जब्त किया है।

होटल पर छापामार कार्रवाई के बाद संचालक सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। लेकिन हम उनके नाम नहीं बता सकते हैं। वह गोपनीय रहते हैं। -सत्येंद्र सिंह राजपूत, टीआइ कोतवाली