Select Page

Indore Crime News: दलित युवक को दबंगों ने अगवा कर पीटा, रिहाई के बदले पिता से फिरौती मांगी

Indore Crime News: दलित युवक को दबंगों ने अगवा कर पीटा, रिहाई के बदले पिता से फिरौती मांगी

Indore Crime News: सुमित मालवीय मानसिक रुप से कमजोर है और मोटर सुधारने का काम करता है।

Publish Date:

Thu, 07 Sep 2023 08: 56 AM (IST)

Updated Date:

Thu, 07 Sep 2023 08: 56 AM (IST)

Indore Crime News: दलित युवक को दबंगों ने अगवा कर पीटा, रिहाई के बदले पिता से फिरौती मांगी

पिटाई के निशान दिखाता युवक।- सौ. पुलिस

Indore Crime News: इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। समिपस्थ खुड़ैल दबंगों ने दलित युवक को अगवा कर लिया।रात भर पिटाई की और पिता से तीन लाख रुपये मांगे। रुपये न देने पर युवक से बाइक और फोन छीन लिया।बुधवार को समाजजन घायल को पुलिस आयुक्त मकरंद देऊस्कर पास ले गए और पूरा घटनाक्रम बताया।मामला खुड़ैल थाने को भेजा गया है।

बड़ी खुड़ैल निवासी सुमित मालवीय मानसिक रुप से कमजोर है और मोटर सुधारने का काम करता है। उसके पिता महेश मालवीय स्थानीय संस्था में प्रतिनिधि है। सरपंच हाजी शेख अजीज से उनकी चुनावी रंजीश है। जमीन को लेकर भी विवाद चल रहा है। आरोप है कि शेख अजीज, शेख आजाद, शेख अजगर, शेख अस्सू, शेख अमजद आदी ने सोमवार को सुमित को मोटर सुधारने के बहाने बुलाया और अगवा कर घर ले गए। रात में उसके हाथ पैर बांध दिए और जमकर पिटाई की।

सुबह सुमित के फोन से महेश को काल लगाया और कहा कि उसकी रिहाई के बदले 3 लाख रुपये चाहिए। महेश ने रुपये देने में असमर्थता जताई तो आरोपितों ने सुमित की बाइक और फोन छीन लिया। मंगलवार को दहशत के कारण सुमित शिप्रा में रहने वाले रिश्तेदार के घर ठहरा। यहां से अखिल भारतीय हलाई महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज परमार को सूचना दी।

बुधवार को परमार समर्थकों के साथ पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंचे और आयुक्त मकरंद देऊस्कर को पूरा घटनाक्रम बताया। आयुक्त ने पलासिया पुलिस से घायल का मेडिकल परीक्षण करवाया लेकिन घटना खुड़ैल थाना क्षेत्र की होने के कारण घायल को खुड़ैल रवाना करवा दिया। देर रात पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया।

हत्या के आरोपितों के मकान तोड़ने की मांग

कबूतरखाना में एमआर रियाज उर्फ सोनू की हत्या के आरोपितों के मकान तोड़ने की मांग कर पीड़ितों ने आयुक्त को शिकायत की।

बुधवार को रहवासियों के साथ लोग आयुक्त कार्यालय पहुंचे और कहा कि आरोपित फिरोज, अब्दुल रसीद, मुज्मिल, गुलाम नबी, गुलाम रसूल, गोलू बारी, रिजवान आदी के मकानों को तोड़ना चाहिए। आरोपित नदी किनारे अवैध मकानों में तस्करी और जुएं के अड्डा संचालित करते है।