Select Page

Indore Bus Accident: इंदौर में बच्चों से भरी स्‍कूल बस ने एक व्‍यक्ति को रौंदा, राहगीरों को टक्‍कर मारकर खंभे में घुसी

Indore Bus Accident: इंदौर में बच्चों से भरी स्‍कूल बस ने एक व्‍यक्ति को रौंदा, राहगीरों को टक्‍कर मारकर खंभे में घुसी

Indore School Bus Accident: तेज रफ्तार स्कूल बस हुई बेकाबू और दुकान में घुसी। इस दुर्घटना में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई।

Publish Date:

Tue, 09 Jan 2024 03: 29 PM (IST)

Updated Date:

Tue, 09 Jan 2024 03: 55 PM (IST)

Indore Bus Accident: इंदौर में स्‍कूल बस ने एक व्‍यक्ति को रौंदा, राहगीरों को टक्‍कर मारकर खंभे में घुसी

Indore School Bus Accident: इंदौर। शहर में एक स्कूल बस से हादसा हो गया। इसमें एक शख्‍स की मौत हो गई। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार स्कूल बस माणिक बाग ब्रिज के नीचे टर्न लेते समय दुकान में जा घुसी। इससे दुकान संचालक की मौके पर ही मौत हो गई।

दुकान संचालक की जान गई

मृतक का नाम दीपक पता चला है। उसकी माणिकबाग ब्रिज के पास नॉनवेज की दुकान है। कुछ लोगों के अनुसार बस से बच्चे उतर चुके थे। ⁠मृतक का शव ज़िला अस्पताल पहुंचाया गया है।

— NaiDunia (@Nai_Dunia) January 9, 2024

हादसे के बाद क्लीनर बस छोड़कर भाग गया, जबकि ड्राइवर को रहवासियों ने पकड़ा। बताया जाता है कि ⁠घटना के पहले बस में दस से ज्यादा स्कूली बच्चे सवार थे। बस लारेल्स स्कूल की है।

एक अन्‍य व्‍यक्ति घायल

प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा मंगलवार दोपहर हुआ। इस हादसे में एक अन्‍य व्‍यक्ति गंभीर रूप से घायल भी हुआ है। बताया जाता है कि जिस समय हादसा हुआ तब बच्‍चे बस से उतर गए थे।

दोपहिया वाहन को भी टक्‍कर मारी

कुछ लोगों के अनुसार बस ने टक्‍कर से पहले एक दोपहिया वाहन को टक्‍कर मारी। टक्‍कर के बाद बस खंभे में घुसी। बस की गति इतनी तेज थी कि खंभा भी उसकी टक्‍कर से तिरछा हो गया।

बस चालक गिरफ्तार

दुर्घटना के बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए थे। बस के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। बस को पुलिस थाने भिजवा दिया गया है। घायल शख्‍स को उपचार के लिए निजी अस्‍पताल ले जाया गया है।

बस को थाने भिजवाया गया

मौके पर मौजूद लोगों ने बस के ड्राइवर को पकड़ लिया। वहीं पुलिस को मौके पर बुलाकर बस को थाने भेजा गया। इधर, एक्टिवा चालक को निजी अस्पताल भेजा गया है। naidunia_image