Select Page

Pranam Gwalior: प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर तैयारियां शुरु, नरेंद्र सिंह आज लेंगे बैठक

Pranam Gwalior: प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर तैयारियां शुरु, नरेंद्र सिंह आज लेंगे बैठक

Pranam Gwalior: ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि) पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए कमजोर कड़ी साबित हुआ ग्वालियर-चंबल अंचल में चुनाव की दृष्टि से राजनीतिक जमीन को मजबूत करने के इरादे से प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का आयोजन 20 अगस्त को जीवाजी विश्विद्यालय के अटल सभागार में किया जा रहा है। इस बैठक में भाजपा के 1800 नेताओं के भाग लेने की संभावना हैं। बैठक की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। शुक्रवार की दोपहर को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को अंतिम रूप देने के लिये केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बैठक लेंगे। और तैयारियों को अंतिम रूप देंगे। दूसरी तरफ मानसून की बेरूखी बनी हुई है। मौसम विभाग का अनुमान है कि शुक्रवार को बारिश के कुछ आसार नहीं है।

मौसम

मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को नगर के क्षितिज पर बादल तो नजर आयेंगे। बारिश होने की संभावना नहीं है। स्थानीय प्रभाव से बुंदा-बांदी हो सकती है।

नरेंद्र सिंह देंगे तैयारियों को अंतिम रूप

ग्वालियर। प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारियां शुरु हो गईं है। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी तय करने के साथ बैठक में पारित होने वाले प्रस्तावों को अंतिम रूप देंगें। भाजपा नेताओं ने इस बात के संकेत दिये है कि प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में चुनाव से जुड़े राजनीतिक प्रस्ताव भी आयेंगे। तोमर गुुरुवार की रात को तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए नगर प्रवास पर हैं। बैठक स्थल का निरीक्षण करने के लिये केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर दोपहर को बैठक स्थल अटल सभागार का निरीक्षण करने के लिये भी जायेंगे। बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। और जीत का मंत्र देंगें। बैठक में प्रदेश प्रभारी व केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव व ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहेंगे। बैठक में भाग लेने के लिये नेताओं के आने का सिलसिला शुक्रवार से शुरु हो जायेगा। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा शनिवार को आयेंगे।

फुहार मेले में कायस्थ समाज के मेधावी छात्रों का सम्मान आज होगा

कायस्थ समाज द्वारा आयोजित फुहार मेले के तहत लक्ष्मीबाई स्टेच्यू के सामने बनाये गये काशीधामकार्यक्रम के तहत 17 अगस्त से 20 अगस्त तक निंरतर सुबह 8 बजे से 2 बजे तक पार्थिव शिवलिंग का निर्माण एवं रुद्राभिषेक का आयोजन होगा। इसके साथ ही फुहार मेले में शुक्रवार को मेधावाी छात्रो का सम्मान किया जायेगा।

Posted By: anil tomar