Select Page

Pranam Gwalior : बारिश के कोई आसार नहीं सिंधिया आज सीएम राइज स्कूल की आधारशिला रखेंगे

Pranam Gwalior : बारिश के कोई आसार नहीं सिंधिया आज सीएम राइज स्कूल की आधारशिला रखेंगे

ग्वालियर, (नईदुनिया प्रतिनिधि) केन्द्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लाइन नम्बर-1 बिरला नगर में बनने जा रहे शासकीय सीएम राइज सरदार पटेल उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय के निर्माण कार्य का मंगलवार शाम 4.30 बजे भूमि पूजन करेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर करेगें। कार्यक्रम में सांसद विवेक नारायण शेजलवकर विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल होंगे। इस अवसर पर पार्षद श्रीमती मीरा मानसिंह राजपूत एवं भाजपा जिलाध्यक्ष अभय चौधरी भी उपस्थित रहेगें। तदुपरांत जेसी मिल मजदूरों का पटटा वितरण करने के साथ हजीरा स्थित दुकानदारों से सीधा संवाद करेंगे। मानसून की दगाबाजी का दौर जारी है। मंगलवार को भी बारिश होने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं। गर्मी से शहरवासी बेहाल हैं। मौसम विभाग का अनुमान है कि मंगलवार को आसमान साफ रहेगा। शाम के समय बादल छा सकते हैं। दूसरी तरफ भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के बाद राजनीतिक का पारा भी चढ़ा हुआ है।

रासलीला आज

सिद्ध पीठ श्री गंगा दास जी की बड़ी शाला में श्रावण मास के झूलन महोत्सव के उपलक्ष में चल रही श्रीमद्भागवत कथा में वृंदावन से पधारी पूज्या दीपा मिश्रा श्रीकृष्ण जन्मोत्सव की कथा सुनायेंगीं। और शाला में जन्मोत्सव मनाया जायेगा। शाम ,सात बजे महारासलीला का आयोजन किया जायेगा। ।

भाजपा की जनआशीर्वाद यात्रा का आज तैयार होगा रोडमैप

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद भाजपा एक्शन मोड में आ गई है। अब जनआशीर्वाद की यात्रा की तैयारियां शुरु हो गई हैं। वीआईपी सर्किट हाउस मुरार में मंगलवार की दोपहर को एक बैठक आयोजित की गई है। इस बैठक में ग्वालियर-चंबल अंचल में जन आशीर्वाद यात्रा का रोडमैप तैयार किया जायेगा। बैठक में अंचल के दायित्वान कार्यकर्ता मौजूद रहेंगें।

Posted By: anil tomar