Select Page

Shahdol News : एसपी कार्यालय के सामने खुद पर पेट्रोल डाला, आग लगाने की काेशिश

Shahdol News : एसपी कार्यालय के सामने खुद पर पेट्रोल डाला, आग लगाने की काेशिश

Shahdol News : महिला का आरोप-अभिषेक मिश्रा नाम के व्यक्ति ने उसके साथ धोखाधड़ी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले में वैधानिक कार्रवाई होगी।

Publish Date:

Mon, 18 Dec 2023 03: 51 PM (IST)

Updated Date:

Mon, 18 Dec 2023 03: 51 PM (IST)

Shahdol News : एसपी कार्यालय के सामने खुद पर पेट्रोल डाला, आग लगाने की काेशिश

HighLights

  1. पूरा मामला जमीन के विवाद का है।
  2. शहर के एसपी बंगला के पीछे रहती है।
  3. पुलिस ने पहुंच कर बचाव किया है।

Shahdol News : शहडोल (नईदुनिया प्रतिनिधि)। पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने सोमवार की दोपहर एक महिला ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाने का प्रयास किया लेकिन वहां आसपास ड्यूटी पर मौजूद पुलिस ने हस्तक्षेप कर महिला को आग लगाने से रोक दिया और समझाकर अपने वरिष्ठ अधिकारियों को पास ले गए।

महिला ने की लिखित शिकायत

महिला ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजूलता पटले को लिखित शिकायत की है जिस पर जांच शुरू हो गई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शहर के एसपी बंगला के पीछे रहने वाली गीता सिंह ने अपने पेट्रोल डाला है और उसी समय वहां पुलिस ने पहुंच कर बचाव किया है।

अभिषेक मिश्रा नाम के व्यक्ति ने उसके साथ धोखाधड़ी

महिला का आरोप है कि अभिषेक मिश्रा नाम के व्यक्ति ने उसके साथ धोखाधड़ी की है।उसके पट्टे की जमीन उसे नहीं मिल पा रही है, जबकि इसके पहले भी उसने शिकायत की है। लगातार इस मामले को लेकर वह प्रशासन और पुलिस के पास जा रही है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है। मजबूर होकर उसने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाने का निर्णय लिया है।

पूरा मामला जमीन के विवाद का

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जमीन को लेकर विवाद है।इसके पहले कोतवाली पुलिस ने महिला को राहत दिलाई है। मैं पूरे मामले की जांच करा रही हूं। राजस्व विभाग का अमला भी जमीन का निरीक्षण करने गया है। मामले में वैधानिक कार्रवाई होगी। पहले भी कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की है। पूरा मामला जमीन के विवाद का है,जिसको लेकर महिला ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है।