Select Page

Bus Accident: इंदौर से अहमदाबाद जा रही बस गुजरात में दुर्घटनाग्रस्‍त, 4 की मौत

Bus Accident: इंदौर से अहमदाबाद जा रही बस गुजरात में दुर्घटनाग्रस्‍त, 4 की मौत

Bus Accident: गजराज ट्रेवल्‍स की यह बस कल रात को इंदौर से अहमदाबाद के लिए निकली थी। बस क्रमांक एआर 01/T 6915 बताया गया है।

Publish Date:

Tue, 21 Nov 2023 11: 27 AM (IST)

Updated Date:

Tue, 21 Nov 2023 02: 54 PM (IST)

Bus Accident: इंदौर से अहमदाबाद जा रही बस गुजरात में दुर्घटनाग्रस्‍त, 4 की मौत

HighLights

  1. बस कल रात को इंदौर से अहमदाबाद के लिए निकली थी।
  2. हादसा अलसुबह चार बजे दाहोद के पास हुआ है।
  3. जानकारी के अनुसार मृतकों में दो बच्‍चे और एक महिला के साथ एक पुरुष शाम‍िल है।

Bus Accident: इंदौर। इंदौर से अहमदाबाद जा रही बस गुजरात में दुर्घटना का श‍िकार हो गई। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हुई है। इस दुर्घटना में 17 लोगों के घायल होने की जानकारी भी मिली है।

रात को इंदौर से अहमदाबाद के लिए निकली थी बस

बताया जाता है कि गजराज ट्रेवल्‍स की यह बस कल रात को इंदौर से अहमदाबाद के लिए निकली थी। बस क्रमांक एआर 01/T 6915 बताया गया है।

दाहोद के पास हुआ हादसा

हादसा अलसुबह चार बजे दाहोद के पास हुआ है। इसमें बस चालक सहित 4 लोगों की मौत की जानकारी मिली है। प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार लग्‍जरी बस का हादसा गोधरा दाहोद हाइवे पर गढ़चुंंदरी गांव के पास हुआ।

मृतकों में दो बच्‍चे भी शाम‍िल

जानकारी के अनुसार मृतकों में दो बच्‍चे और एक महिला के साथ एक पुरुष शाम‍िल है। दुर्घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। यह भी पता चला है कि मरम्‍मत के लिए सड़क के किनारे खड़ी एक अन्‍य बस से यह बस जा टकराई।

धार जिले के मृतक

जानकारी के अनुसार हादसे में पपीता बाई गुंडिया, पपीता बाई के बेटे प्रेम और बेटी मुस्‍कान की मौत हुई है। मूलत धार जिले की पपीता बाई गुजरात के राजकोट के पास गोंडल में मजदूरी करती थी। वह त्‍योहार मनाने के बाद लौट रही थी। हादसे में एक अन्‍य बस के क्‍लीनर राकेश निवासी जोधपुरी की भी जान गई है।