Select Page

MP Politics: मुख्यमंत्री आज छिंदवाड़ा, नरसिंहपुर में और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री मंडला, डिंडौरी में करेंगे प्रचार

MP Politics: मुख्यमंत्री आज छिंदवाड़ा, नरसिंहपुर में और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री मंडला, डिंडौरी में करेंगे प्रचार

जुन्नारदेव में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। परासिया के चांदामेटा में और अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के अहिरवाड़ा में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। मुख्यमंत्री छिंदवाड़ा के अहिरवाड़ा से नरसिंहपुर जिले की गोटेगांव विधानसभा क्षेत्र के मुंगवानी पहुंच कर कार्यक्रम में भाग लेंगे इसके बाद जबलपुर होते हुए शाम छह बजे भोपाल पहुंचेंगे।

By Paras Pandey

Publish Date:

Wed, 10 Apr 2024 12: 11 AM (IST)

Updated Date:

Wed, 10 Apr 2024 12: 48 AM (IST)

MP Politics: मुख्यमंत्री आज छिंदवाड़ा, नरसिंहपुर में और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री मंडला, डिंडौरी में करेंगे प्रचार

भाजपा का वरिष्ठ नेतृत्व प्रदेश के विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों के प्रवास पर रहेंगे। (फाइल फोटो)

भोपाल, (राज्य ब्यूरो)। भाजपा का वरिष्ठ नेतृत्व प्रदेश के विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों के प्रवास पर रहेंगे। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव उज्जैन में झूलेलाल जी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में सिंधी समाज के कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद उज्जैन से छिंदवाड़ा पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री छिंदवाड़ा लोकसभा के पार्टी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू के समर्थन में छिंदवाड़ा के दमुआ में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे।

naidunia_image

जुन्नारदेव में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। परासिया के चांदामेटा में और अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के अहिरवाड़ा में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। मुख्यमंत्री छिंदवाड़ा के अहिरवाड़ा से नरसिंहपुर जिले की गोटेगांव विधानसभा क्षेत्र के मुंगवानी पहुंच कर कार्यक्रम में भाग लेंगे इसके बाद जबलपुर होते हुए शाम छह बजे भोपाल पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री के अलावा मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और प्रहलाद पटेल छिंदवाड़ा में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा कटनी जिले के माधवनगर के शांतिनगर में जनसंपर्क, मुड़वारा विधानसभा क्षेत्र के चुनाव कार्यालय में कार्यकर्ता बैठक, बहोरीबंद के तेवरी में नुक्कड़ सभा, स्लीमनाबाद में नमो नवमतदाता सम्मेलन एवं छपरा में जनसंपर्क एवं नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय मंडला जिले के सलवाह में जनसभा, डिंडोरी के बमानी में जनसभा एवं डिंडौरी जिले के गोपालपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

naidunia_image

लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह सीहोर जिले के स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

लोकसभा चुनाव के प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय शहडोल एवं 11 अप्रैल को मंडला में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना जिले के झागर में बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक, गुना के संजोक गार्डन में सामाजिक सम्मेलन एवं सायं 5.30 बजे गुना एवं गुना कैंट के बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे।

पूर्व मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के प्रवास पर रहेंगे। राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के खिलचीपुर विधानसभा क्षेत्र एवं आगर मालवा जिले के सुसनेर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।